BUJINKANKYU


-

warrior eyes

http://www.bujinkankyu.blogspot.com/ ES UNA PAGINA WEB NO OFICIAL REALIZADA CON LA INTENCION DE AYUDAR A COMPRENDER MEJOR EL MUNDO DEL BUDOTAIJUTSU
contacto: bujinkankyu@hotmail.com

PEDRO FLEITAS


-




Pedro Fleitas- Islas Canarias, España-

http://pedrofleitasgonzalez.blogspot.com/
http://www.pedrofleitas.com/
http://www.bujinkanpedrofleitas.com/
http://www.blog.pedrofleitas.com/
http://pedrofleitasseminarios.blogspot.es/

उन्होंने शहर में जहां इसकी Telde Dojo और नियमित रूप से सिखाता में रहती है. जापान को 30 से अधिक यात्रा में प्रशिक्षण और दुनिया भर के मदरसों में Soke Masaaki Hatsumi निम्नलिखित के अपने वर्षों के माध्यम से तय अपने शिक्षक हमें शिक्षाओं वह Soke से प्राप्त देता है.
उनके उत्कृष्ट प्रशंसा पत्र और सम्मान आप दुनिया भर में हर यात्रा पर प्राप्त के अलावा, यह उल्लेखनीय है कि 2 दिसंबर, 1991 को टोक्यो (जापान) के शहर में Bujinkan के सम्मान का पदक प्राप्त किया. वर्तमान में दुनिया प्रसारण के चारों ओर यात्रा, व्यक्तिगत व्याख्या के अनुसार, Soke Masaaki Hatsumi की शिक्षाओं.
Taikais दुनिया के आसपास का आयोजन, मैड्रिड में पिछले नवंबर 2007 09/10/11.
वे मार्शल आर्ट पर कई किताबें लिखा है और Bujinkan मार्शल आर्ट के बारे में कई वीडियो का निर्देशन किया.
आज एक जो छात्र Bujinkan Dojo मार्शल आर्ट के सर्वोच्च डिग्री के अधिकारी की Soke Masaaki Hastumi के एक छात्र के रूप में.
Shihan पेड्रो Fleitas Sonsoles artigas सवार प्रतिष्ठित स्वागत व्हाइट ड्रैगन अनुभाग के नेतृत्व में काम कर रहा है. यह खंड Bujinkan मार्शल आर्ट, कल्याण, स्वास्थ्य, बौद्ध धर्म, और इतने पर करने के लिए समर्पित है.

पेड्रो Fleitas उसके स्वभाव में एक विनम्र व्यक्ति है, लेकिन एक महान अनुभव है जो वह अपने दिल के साथ शेयर से भरा जा रहा है मानव. पीटर एक विशेषाधिकार प्राप्त व्यक्ति के लिए और Hatsumi Sensei और उसके परिवार (Okus) के रूप में एक ग्रैंड मास्टर मिल गया है भाग्यशाली है, और इस तथ्य के माध्यम से महान मार्शल सीमाओं से परे और भाइयों के दोस्त हैं.


उसका नाम Unryu Budo है, ". बादलों में ड्रैगन 'अर्थ योद्धा नाम से अपने शिक्षक Masaaki Hatsumi सम्मानित किया.

पेड्रो Fleitas के अनुसार, "सबसे Budo में महत्वपूर्ण आपसी अविश्वसनीय धैर्य और दृढ़ता के साथ मिश्रित सम्मान की अवधारणा है.


जब dojo में नहीं अन्य विषयों के बीच एक्यूपंक्चर, osteopathy, chiropractic, Amatsu Tatara, प्राकृतिक चिकित्सा, होम्योपैथी, प्रदान सेमिनारों के साथ एक चिकित्सक के रूप में अपने काम को जोड़ती है.
Shihan पेड्रो Fleitas से अधिक सीख सकते हैं उनके वेबसाइट पर जाकर.

0 comentarios: